TATA CURVV 2024

Creta और Seltos का खेल हुआ ख़तम

Car New

Creta और Seltos का खेल हुआ ख़तम Tata मोटर ने सबसे पावरफुल व आधुनिक SUV किया लांच,

New Tata Curvv 2024 टाटा कर्व भारतीए बजार में बड़े पैमाने पर में बिकने वाली एसयूवी में शामिल होगी, यह बेहद लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में जगह बनाएगी, टाटा कर्व को हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर, होंडा एलिवेट, वोक्सवैगन ताइगुन, किआ सेल्टोस और स्कोडा कुशाक जैसी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी को कड़ी टक्कर देगी ।

 

New Tata Curvv 2024

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कई कारें लांच की है, भारतीए बजार में टाटा मोटर की कई कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, इसी बीच Tata मोटर ने सबसे पावरफुल व आधुनिक SUV टाटा कर्व लांच किया है, टाटा कर्व एक एसयूवी है, टाटा कर्व में आधुनिक फीचर से भरा हुआ है, इसमें वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एक बड़ा 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सबवूफर के साथ एक जेबीएल साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, पावर्ड ड्राइवर सीट और एक वायरलेस फोन चार्जर होने की उम्मीद है,जिसमें 5 लोगों तक बैठने की क्षमता है।

 

Tata Curve Features; New Tata Curvv 2024

टाटा कर्व एक एसयूवी सेगमेंट कार है,जिसमें 5 लोगों तक बैठने की क्षमता है, इसमें कई आधुनिक फीचर से लैस है, इसमें वहीं फ़ीचर्स की बात करें तो, कर्व में पूरी तरह से डिजिटल, कलर्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने वाला है, वहीं इसमें लेन कीप असिस्ट फ़ीचर दिखाई दे रहा है, जिससे पता लगता है कि, इसमें एडास के फ़ीचर्स होंगे। साथ ही, इसमें पैडल शिफ़्टर्स ​भी मिलेंगे। आइस वर्ज़न में इनका इस्तेमाल गियर शिफ़्टिंग के लिए होगा तो वहीं, ईवी में रीजेन लेवल को बदलने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकेगा।

 

Tata Curve Ground Clearance

आज के समय में कार में बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस का होना जरूरी है,Tata Curve में बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस और अन्य ऑफ-रोड dimensions मिल जाता है, टाटा कर्व 200mm के अनलेडेड ग्राउंड क्लीयरेंस मिलने की उम्मीद है, टाटा कर्व में 422 लीटर का बूट स्पेस होने की उम्मीद है, बड़ा बूट स्पेस आपको ज़्यादा सामान रखने की सुविधा देता है।

 

टाटा कर्व के मुख्य स्पेसिफिकेशन

  • Engine Displacement 1498 cc
  • No. of Cylinders 4
  • Max Power 113.42bhp@3750rpm
  • Max Torque 260Nm@1500-2750rpm
  • Seating Capacity 5
  • Boot Space 422 Litres
  • Body Type SUV 

Tata Curve Evolution SUV Design

टाटा की नई आने वाली Tata Curve  SUV में आपको स्ट्राइकिंग डिज़ाइन देखने को मिल सकता है, जो इस कार में elegance और ruggedness के कॉम्बिनेशन को दिखाए गया है, इस कार में आपको स्कूलपेटेड बॉडी लाइन और शार्प कंटूर देखने को मिल सकता, इस कार में डायनमिस की झलक देखा गया है, इस कार में आपको कमांडिंग और एथलेटिक दोनों स्टैन्स देखने को मिल सकता है, आप इस कार में फ्रंट में टाटा की सिग्नेचर ग्रिल देखने को मिलेंगे, जो की इस कार को और भी ज्यादा आकर्षिक लुक देता है।

 

Tata Curve Powerful Performance

नई आने वाली Tata Curve Powerful Performance की कोई भी कमी देखने को नहीं मिलेगा, इस कार में आपको दो प्रकार के इंजन देखने को मिल सकता है, इसमें 1.2 लीटर T-GDi टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा, इस कार के पेट्रोल इंजन में 125 PS की पावर और 225 Nm का पीक टार्क देखने को मिलेगा, वही इस कार के डीजल वैरिएंट में आपको 115 PS की पावर और 260 Nm का पीक टार्क देखने को मिलेगा, यह कार 6 स्पीड के मैन्युअल या ड्यूल क्लच आटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ आ सकता है।

 

नोट:-अगर जो आप कर से जुड़ी अन्य जानकारी को पाना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं ,इस ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए इसका डायरेक्ट लिंक दिया हुआ है,ग्रुप से जुड़ने के लिए जॉइन पर क्लिक करें।
Join Whatsup Group Join now
Join telegram Group Join now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *