Altroz Racer car

टाटा मोटर्स ने लांच की नई स्पोर्टी लुक वाली हैचबैक अल्ट्रोज रेसर कार जिसकी कीमत 9:30 लाख रुपए रखी गई है।

Car New

Tata Motors  finally launched Altroz नई लुक Altroz Racer car – Tata Motors Altroz Car New Look Tata Racer

टाटा मोटर्स की प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में यह स्पोर्टी वेरिएंट Altroz car  Altroz Racer  के नाम से लांच हुई है,इसकी कीमत 9:30 लाख  रुपए रखी गई है, अल्टोस रेसर अब आई टर्बो की जगह लेने वाली कर है जिसका सीधा-सीधा मुकाबला हुंडई की i20 एन लाइन (i20 N Line) से होगा।  टाटा मोटर की प्रीमियम हैचबैक कर 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन है, जो कि आई टर्बो इंजन से ज्यादा पावर जेनरेट करता है। 

Altroz Racer car

टाटा मोटर्ज ने प्रीमियम हैचबैक कार Altroz  का नया  Altoz Racer कार लॉन्च की है,अब आई टर्बो की जगह लेने वाली कार है,जिसका सीधा-सीधा मुकाबला हुंडई की i20 एन लाइन (i20 N Line) से होगा। टाटा मोटर की प्रीमियम हैचबैक कार में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च हुई है, जो कि आई टर्बो के इंजन से ज्यादा पावरफुल इंजन है।

प्रीमियम हैचबैक कार Altroz Racer car 

टाटा मोटर्स की टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रॉनिक मोबिलिटी लिमिटेड के चीफ ऑफिसर  विवेक श्रीवास्तव ने अल्ट्रोज रेसर कर को लांच कर ,अब यह बेहद आकर्षित बना दिया है, इस परफॉर्मेंस काफी बेहतर है ,और इसका लुक भी रेस कर कर की तरह है, हमें पूरा भरोसा है, कि आपका बेहतर साथ इस कर को मिलेगा अल्टोस रेसर कर में कई नए फीचर और अपडेट किए हैं, जिसकी वजह से यह कर काफी आकर्षित लगती है ,यह तीन रंगों में आती है प्रयोग ग्रे ऑटोमेटिक और एवेन्यू व्हाइट,

Tata Motors Altroz Car New Look Tata Racer

  • 360 डिग्री का कैमरा
  • 26.03 सेंटीमीटर का इन्फो मैं सिस्टम
  • टच स्क्रीन वेंटिलेशन वाली सीट
  • 6 ईयर बैक के साथ आती है।

यह एक मात्र हैचबैक कर है जिसमें सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स की सुविधा उपलब्ध है तीन वेरिएंट।में उपलब्ध होता है। R1 ,R2 और r3 वेरिएंट आते हैं टाटा मोटर ने दो नए वेरिएंट की सुविधा भी उपलब्ध कराई है .

नोटअगर जो आप कर से जुड़ीअन्य जानकारीको पाना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं इस ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए इसका डायरेक्ट लिंक दिया हुआ हैग्रुप से जुड़ने के लिए जॉइन नो पर क्लिक करें

Join Whatsup Group Join now
Join telegram Group Join now

11 thoughts on “टाटा मोटर्स ने लांच की नई स्पोर्टी लुक वाली हैचबैक अल्ट्रोज रेसर कार जिसकी कीमत 9:30 लाख रुपए रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *