Tata ekectric scooter

Tata new launching electric scooter

Electronic two wheeler

Details of Tata Electric Scooter ,Tata new launching electric scooter

भारत में कुछ सालों से इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी डिमांड बढ़ रही है,इसी डिमांड को पूरी करने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना दाब आजमा रही है,काफी समय से इंटरनेट पर यह खबर चल रही थी, की मशहूर ऑटो मोबाइल कंपनी की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स ने भी अपने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर को लांच करने वाली है,इसकी रेंज लगभग 270 km की होगी।

टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और प्राइस,Tata new launching electric scooter

हम आपको बता दे की टाटा मोटर्स ऑटोमोबाइल सेक्टर में पहले से ही राज कर रही है। टाटा मोटर की इलेक्ट्रिक कार्य की काफी चर्चा में है,इसी को देखते हुए कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लॉन्च करने वाली है, जिसकी रेंज लगभग 270 किलोमीटर हो सकती है, एक अनुमान के अनुसार टाटा का इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप स्पीड प्रति घंटा हो सकती, इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 50 से 80 हजार हो सकती है, स्कूटर लगभग टू व्हीलर सेगमेंट में सबसे सस्ती और सबसे बेहतरीन स्कूटर होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक स्कूटर लांचिंग की जांच और सही पड़ताल

बाद हम आपको बता दे की टाटा मोटर्स कोई भी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं कर रहा है, इंटरनेट पर टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर आधिकारिक न्यूज वेबसाइट पर कोई भी आर्टिकल या जानकारी नहीं है,और टाटा मोटर्स की तरफ से भी कोई ऑफिशियल खबर की पुष्टि नहीं की जा रही है, इसीलिए ऐसी फर्जी दर्शन कैसे दूर रहे,कुछ फर्जी वेबसाइट पैसा कमाने के लिए तथा व्यूज के लिए ऐसे फर्जी खबरें डाल देते हैं ऐसी वेबसाइट से दूर ही रहे। 

नोट:-अगर जो आप कर से जुड़ीअन्य जानकारीको पाना चाहते हैं,तो आप नीचे दिए गए व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं, इस ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए इसका डायरेक्ट लिंक दिया हुआ है,ग्रुप से जुड़ने के लिए जॉइन पर क्लिक करें। 

Join Whatsup Group Join now
Join telegram Group Join now

Read Also: OLA, TVS को टक्कर देने के लिए बजाज ने लॉन्च किया न्यू इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर जिसका रेंज 123 किलोमीटर – 2024 BAJAJ CHETAK SCOOTER.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *